Showing posts with label Munna Bhai SMS. Show all posts
Showing posts with label Munna Bhai SMS. Show all posts

Munna Bhai SMS - 2

Friday, January 25, 2008

  • MUNNA BHAI : Chand toh raat ko nikalta hai, aaj din mein kaise nikal aya?
    GIRL : Ullu to raat ko bolta hai, aaj din mein kaise bol pada?
  • CIRCUIT : Bhai, Bapu NE bola tha ke kabhi jhoot nehin bolna mangta hai.
    Apun aaj se kabhi jhoot nehin bolega Bhai.
    MUNNA BHAI : Aye Circuit, who Sunita ka baap aya hai terayko dund rehla hai.
    CIRCUIT : Bhai usko bolo apun gaon gaya hai, kheti karneko.
    MUNNA BHAI : Par Circuit, abhi to TU bola kabhi jhoot nehin bolega.
    CIRCUIT : Bhai, apun jhoot nehin bolega, par tum to bol sakta hai na
  • MUNNA BHAI : Oye Short Circuit yeh lightbulb pe baap ka naam kya likh raha hai?
    CIRCUIT : Apun baap ka naam roshan kar rehle hai.
  • Munna Bhai: Aay circuit, baapu bole to gandhi ji kapde kyu nahi pehantay thay?
    Circuit: Bhai bole toh bapu bhi us time ke salmaan khan thay!!!
  • After finishing MBBS… Dr Munna Bhai starts his practice.
    He checked his FIRST patient's eyes,tongue & ears by TORCH & finally what did he say?
    "Battery is OK"
  • PRINCIPAL: Agar koi ladka girls hostel meingaya toh first time 100 Rs fine,
    2nd time 200 Rs. Fine and 3rd time 500.
    MUNNA BHAI: Monthly paas ka kya lega Mamu
  • Munna: Meray paas aik buri khabar hai, aur aik buhat hi buri khabar hai teray wastay.
    Patient: Acha to pehlay buri khabar suna daal.
    Munna: Apun k paas jo teri report pahunchi us mien likha tha k teraypaas sirf 24 ghantay hain zinda rehnay k liye.
    Patient: Sirf 24 ghantay. is say buri khabar kya ho sakti hai.
    Munna: (Jadu ki Japhhi Dalte Hoauy) Main kal say teray tak pahunchnay ki koshish kar raha hoon.
  • Munna:Abay Circuit! Jaa baajo walay ghar say Doctor ko bula k laa,
    meri tabiat kharab ho reli hai.
    Circuit: Aey Bhai ! aap to khud doctor ho.
    Munna: Bolay to meri fees buhat zyada hai na.

Read more...

Munna Bhai SMS - 1

  • CIRCUIT : Bhai, who apnay bachpan ka dost aarehlaaaj raat ko dinner pe. Mera Sara chain collection apnaykamray mein chupa do na please.
    MUNNABHAI : Kyun tera dost chor hai kya?CIRCUIT : Nahin Bhai, who apnay chain pechan lega.
  • Abhi bole to bhai ko tere SMS nahi aarele,
    Bhai ka khopdi boht tight he,
    Bol nikalu kya tera luky draw?
    bole to do-char SMS chipka dal mamu.
    Sender… Circuit Bhai!
  • Tera bhot memory aa rela tha,
    Itna tem ho gela hai,
    tere ko dekha bhi nai,
    Akha life mei tere jesa 1 item mila apanko,
    miss to karega
  • Exam's song by Munna bhai:
    "Chanda Mama so Gaye,Student sarey jage.
    Dekho pakdo yaron,Ghadi ke kaante bhaage.
    Ek pariksha khatam,to duji shuru ho gayi MAAMU.
  • Ab itni night ko apun tere ko kisi film ki kahani sunane k liye msg to karega nahin.
    Common sense ki baat hai ktere ko GUD Night bolney ka hai!
  • MAMU : Oye, maar gayay yaar.Meri biwi aur premika saath saath AA rehli hain.
    MAMU KA DOST : Arrey, mein bhi yehi bolnewala tha.
  • CIRCUIT : Aye Mamu, tereko papad aur jhapad mein pharak pata hai kya?
    MAMU : Nehin.
    CIRCUIT : To kha ke dekh Le, pata chal jayega.

Read more...

Followers

About This Blog

A blog for SMS, Occasion specific SMS, New Year SMS, Diwali SMS, Holi SMS, Birthday Special SMS, Christmas, Id, Dusshera, Shivratri, Rakshabandhan, Independence Day, Republic Day, Lohri, Makar Sakranti, Festival SMS, Romantic SMS, Flirt SMS, Laughter SMS, Shayari, Teasing, Friendship, Miss U, Punjabi sms, Hindi sms & funny jokes

  © Blogger template The Professional Template II by Ourblogtemplates.com 2009

Back to TOP